घर के कलह-क्लेश दूर करने का उपाय- Astrogurutips

प्रत्येक व्यक्ति किसी न किसी कारण परेशान और दुःखी है।, घर में रोज-रोज होने वाले गृह क्लेश से परेशान है, इसके पीछे का कारण कोई भी हो सकता हैं, परन्तु इसका सबसे बड़ा कारण ग्रहों का खेल है। घर के कलह-क्लेश दूर करने का उपाय | धन की कमी और बेवजह उत्पन्न होने वाले कलह से छुटकारा पाना चाहता है।

घर के कलह-क्लेश दूर करने का उपाय- Astrogurutips

घर के कलह-क्लेश दूर करने का उपाय

आज के इस युग में जिस घर को भी देखो वही परेशान और दुःखी है। घर में सुख-शांति का अभाव देखने को मिलता है, प्रत्येक व्यक्ति किसी न किसी कारण परेशान और दुःखी है।, घर में रोज-रोज होने वाले गृह क्लेश से परेशान है, इसके पीछे का कारण कोई भी हो सकता हैं, परन्तु इसका सबसे बड़ा कारण ग्रहों का खेल है। कुंडली में स्थित अशुभ ग्रहों की चाल इंसान के जीवन में तथा घर में इस कदर हावी हो जाती है कि इंसान घर से दूर भागने की सोचता है, राक्षसी प्रवृत्ती का हो जाता है, रोजमर्रा के हिंसात्मक लड़ाई-झगडे, घर में कलह, धन की कमी और बेवजह उत्पन्न होने वाले कलह से छुटकारा पाना चाहता है।

ग्रह क्लेश निवारण के लिए संपर्क करे अनुभवी ज्योतिषों से 

 

गृह क्लेश पूजा का महत्‍

यह पूजा कराने से आपके घर के कलह दूर हो जाते है, सभी महत्‍वपूर्ण कार्य संपन्‍न होते हैं। इस पूजा के प्रभाव से आपके जितने भी रुके हुए काम हैं वो पूरे हो जाते हैं। शारीरिक और मानसिक चिंताएं दूर होती हैं। कुंडली में जो ग्रह घर की अशांति के लिए जिम्मेदार है, उनके अशुभ प्रभाव को पूजा द्वारा कम किया जाता है।

अभी गृह-कलेश शांति पूजा करवाएं 

 

गृह-कलेश शांति पूजा के लाभ

इस पूजा के प्रभाव से घर में हो रहे लड़ाई-झगडे तथा कलह धीरे-धीरे ख़त्म होने लगते है।

घर में उत्पन्न होने वाले शारीरिक, मानसिक और आर्थिक कष्ट दूर हो जाते हैं।

परिवार के लोगों में आपसी स्नेह बढता है और घर में धन-धान्य की बरकत होती है। घर का वातावरण खुशनुमा हो जाता है तथा परस्पर संबंधों में प्रगाढ़ता देखने को मिलती है।

सबसे बड़ी बात इस पूजा के प्रभाव से कुंडली में स्थित अशुभ ग्रहों का असर कम हो जाता है और मानसिक शांति मिलती है तथा बेवजह की चिंताओं से मुक्ति मिलती है। जीवन जीना बहुत ही सरल हो जाता है।

हिंसात्मक प्रवृत्ति का खात्मा हो जाता है और मन में घर के लोगों के प्रति प्रेम जागृत होता है।

अभी गृह-कलेश शांति पूजा करवाएं  

अभी गृह-कलेश शांति पूजा करवाएं 

कैसे कराएं यह पूजा

कुंडली में स्थित अशुभ ग्रहों को शांत करने और घर में सुख-शांति लाने के लिए ही हमारे अनुभवी पंडित जी द्वारा ऑनलाइन इस पूजा का आयोजन किया जाता है, जिसके माध्यम से आपके घर में रोजाना उत्पन्न होने वाले गृह क्लेश से आपको पूर्ण रूप से मुक्ति मिल सकें और आप सुख से अपना जीवन व्यतीत कर सकें। इस पूजा के लिए वांछित जानकारी का होना जरुरी है। जिस किसी के गृह क्लेश तथा सुख-समृद्ध‍ि के लिए आप ये पूजा करवाना चाहते हैं उसका नाम, जन्‍म स्‍थान, गोत्र और पिता का नाम अवश्‍य ज्ञात होना चाहिए। आप Astrogurutips   पर +91-8929061622 संपर्क करके  ग्रह शांति पूजा अपने या अपने परिवार के किसी सदस्‍य के लिए करवाने का समय ले सकते हैं |

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1