नमक के चमत्कारी उपाय : घर में होगी खुशहाली कई समस्याएं हो जाएंगी छू-मंतर

नमक का जीवन में बहुत उपयोग है। नमक हमारी आयु बढ़ाता भी है और नमक ही आयु घटाता भी है। वैसे तो नमक के ढेरों उपाय हैं 100% असली, शक्तिशाली टोटके बदल देंगें क़िस्मत, 100% Asli, Shaktishali Totke Badal Dege Kismat.आइए जानते हैं आपके सभी दुखों का इलाज करने वाले नमक के ऐसे ही अचूक टोटकों के बारे में।

नमक के चमत्कारी उपाय : घर में होगी खुशहाली कई समस्याएं हो जाएंगी छू-मंतर

नमक के चमत्कारी उपाय

नमक का जीवन में बहुत उपयोग है। नमक हमारी आयु बढ़ाता भी है और नमक ही आयु घटाता भी है। वैसे तो नमक के ढेरों उपाय हैं, ज्योतिष शास्त्र की शाखा वास्तु शास्त्र के अनुसार नमक में गजब की शक्तिि होती है जो न सि र्फ आपके घर को सकारात्मक उर्जा से भर देती है बल्किी आपके घर में सुख समृद्धि भी बढ़ाने का काम करती है। जैसे हमारे शरीर को ऊर्जा के प्रवाह के लिए नमक की सख़्त आवश्यकता हैं , नमक हमारे जीवन में सकारात्मक और नकारात्मक ऊर्जा के प्रवाह में भी काफी असर डालता हैं। totakon में नमक का बहुत महत्व हैं। 100% असली, शक्तिशाली टोटके बदल देंगें क़िस्मत, 100% Asli, Shaktishali Totke Badal Dege Kismat.आइए जानते हैं आपके सभी दुखों का इलाज करने वाले नमक के ऐसे ही अचूक टोटकों के बारे में।

 

1: वास्तुदोष मिटाएं

नमक से मन में खिन्नता, भय, चिंता होने से, दोनों हाथों में साबुत नमक भर कर कुछ देर रखे रहें, फिर वॉशबेसिन में डालकर पानी से बहा दें। नमक इधर उधर न फेंके।

 

2: गृह क्लेश से बचने हेतु

यदि पति और पत्नी में किसी भी बात को लेकर अनबन है या गृहक्लेश है या किसी भी प्रकार की मानसिक अशांति है तो सेंधा या खड़े नमक का एक टुकड़ा शयनकक्ष के एक कोने में रखें, इससे नकारात्मक ऊर्जा दूर होगी। इस टुकड़े को महीने भर के बाद बदल दें और दूसरा नया टुुकड़ा रख दें।

 

3: नजर दोष से बचाए

वैसे आपने नमक के उपयोग से ‘नजर दोषदूर करने के उपाय के बारे में तो सुना ही होगा। भारतीय परिवारों में यह उपाय काफी प्रसिद्ध है। इस उपाय के अनुसार यदि किसी व्यक्ति को नजर लग गई है तो चुटकी भर नमक लेकर उसके सिर से पांव तक घुमाना चाहिए और बाद में इसे बहते पानी में बहा देना चाहिए।

 

4: कारोबर में उन्नति के लिए

यदि आप कारोबर में उन्नति चाहते हैं, ढेर सारा मुनाफा कमाने के इच्छुक हैं तो अपने ऑफिस के मुख्य द्वार पर और तििजोरी के ऊपर इसी डली वाले नमक को लाल रंग के कपड़े में बांधकर लटका दीजिए, जल्द ही लाभ मिलेगा।

 

5: बच्चों के अच्छे स्वास्थ के लिए

यदि आप चाहते हैं कि आपके घर के बच्चे कभी बीमार ना हों, कम से कम वे जल्दी-जल्दी बीमार ना हों तो वास्तु विज्ञान का बताया नमक के उपयोग से होने वाला एक उपाय कर सकते हैं।

 

6: काले नमक का उपाय

इस उपाय के लिए आपको साबुत काला नमक लेकर लाल कपड़े में बाधंना है और अपने घर के किसी कोने में रख देना है। इस उपाय के बाद आपके घर से सारी नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाएगी और धन का आगमन होगा।

 

7: शनि के दुष्प्रभाव को कम करने के लिए

यदि भोजन करते समय आपको दाल या सब्जी में नमक या मिर्च कम लगे तो ऊपर से कभी न डालें। ऐसे में काला नमक या काली मिर्च का प्रयोग करें। ऐसा करने से शनि, चंद्र और मंगल का दुष्प्रभाव आपके ऊपर नहीं होगा।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0