नौकरी में सफलता पाने के सबसे अचूक ओर सफल उपाय

देश में बढती महंगाई की मार से हर कोई परेशान है। बढती महंगाई के कारण लोगों का बजट गडबडा गया है ऎसे में हर कोई चाहता है कि वे एक अच्छी नौकरी कर अपने परिवार की अच्छी देखभाल करें। अच्छी नौकरी पाने के लिए हर इंसान वो सारे उपाय करता है जितना वो कर सकता है नौकरी में सफलता के उपाय, नौकरी पाने के टोटके, मनचाही नौकरी के उपाय, सरकारी नौकरी पाने के योग जानिए आचार्य मनोज वशिष्ट जी से - आप बिलकुल चिंता न कीजिये यहाँ Astrogurutips पर आचार्य मनोज वशिष्ट जी आपको नौकरी में सफलता के उपाय बतायेंगे. जो आपको आपकी मनपसंद नौकरी दिलाने में आपकी मदद करेंगे.

नौकरी में सफलता पाने के सबसे अचूक ओर सफल उपाय

सफलता पाने के सफल उपाय

  1. नौकरी में सफलता के उपाय – पहला उपाय

अगर आप मंगलवार को हनुमान जी की पूजा नहीं करते तो आपको हर मंगलवार को हनुमान चालीसा पढ़कर प्रसाद चढ़ाना है, और ध्यान रहे की आपको अपने मन में नौकरी का विचार लेकर प्रसाद नहीं बाटना है. अब आपको अपने घर के मंदिर में हनुमान जी का चित्र जिसमे वे सुमेरु पर्वत को हाथ में लिए उड़ रहे हैं उसे लगा दें. अगर संभव हो तो आप इस चित्र को अपनी पॉकेट में रखे ऐसा करने पर आपको नौकरी पाने में शीघ्र ही सफलता मिलेगी.

 

  1. नौकरी में सफलता के उपाय – दूसरा उपाय

गाय एक पूजनीय पशु है| हिन्दू धर्म में गाय को माँ का दर्जा दिया गया है इसलिए आप नौकरी में सफलता के उपाय में आप इसका लाभ उठा सकते हैं. जब आप नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएँ तो गाय को गुड़ और आटा खिलाएं. ये उपाय आपको नौकरी में शीघ्र सफलता दिलाएगा. और आपकी तरक्की में कोई बाधा भी नहीं आएगी

 

  1. नौकरी में सफलता के उपाय – तीसरा उपाय

नौकरी प्राप्त करने के लिए इंटरव्यू सबसे महत्वपूर्ण होता है. इंटरव्यू के लिए जाने से पहले नौकरी में सफलता के उपाय करने से आपका काम बन जाता है. इंटरव्यू के लिए निकलने से पहले नहाने के पानी में थोड़ी हल्दी मिलाकर स्नान करें. और जो बचा हुआ पानी है उसे गिराए नहीं उसे तब तक रखे जब तक आपका इंटरव्यू खत्म न हो जाये इसके बाद घर में छोटी सी पूजा करें और नौकरी मिलने की प्रार्थना करें.

 

  1. नौकरी में सफलता के उपाय – चौथा उपाय

अपनी मनचाही नौकरी पाने के लिए हर सोमवार को शिवजी के मंदिर में जाकर शिवजी के शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाना है और दूध चढ़ाते हुए अपने मन में अपनी मनचाही नौकरी के बारे में सोचना है इस से भगवन को आपके बारे में स्मरण होगा और आपकी मनोकामना जल्दी ही पूर्ण होगी और आपको नौकरी में आने वाली सारी मुसीबते दूर हो जाती है.

 

  1. नौकरी में सफलता के उपाय – पांचवा उपाय

नौकरी के लिए इंटरव्यू पर जाते समय जब आप कंपनी में एंटर करेंगे तब से इंटरव्यू स्टार्ट होने तक आपको ॐ का जाप करते रहना है, इस से आपके आस पास या आपके मन की सारी नेगटिवेनेस्स निकल जाएगी और आपका इंटरव्यू अच्छा होगा और आपको नौकरी में सफलता मिलेगी

 

हम आशा करते हैं कि नौकरी में सफलता के पाने के इन सरल उपाय के माध्यम से आप अपने कार्यों में सिद्धि पाएंगे|

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0