Weekly Horoscope 06 April- 12 April 2020- साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope (Rashifal) 6th April to 12th April 2020: साप्ताहिक राशिफल 06 अप्रैल से 12 अप्रैल 2020 तक राशि, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातक अपनी साप्ताहिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें। किस राशि के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ।

Weekly Horoscope 06 April- 12 April 2020- साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope 06 April- 12 April 2020- साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल 06 April- 12 April 2020

Weekly Horoscope (Rashifal) 6th April to 12th April 2020: साप्ताहिक राशिफल 06 अप्रैल से 12 अप्रैल 2020 तक राशि, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातक अपनी साप्ताहिक ज्योतिष भविष्यवाणी देखें। किस राशि के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ और किसके लिए अशुभ।

 

मेष राशि साप्ताहिक राशिफल

मेष राशि के लोग पेशेवर मोर्चे पर कुछ नया करने की योजना बनाएंगे। आपको अपने रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा। आप अपने जीवन साथी के साथ कुछ प्यारा समय व्यतीत करेंगे। आपके भाई और बहन बहुत प्यार और स्नेह व्यक्त करेंगे। निश्चित दिनों में, आप थोड़ा बेचैन महसूस कर सकते हैं, लेकिन भाग्य आप पर मुस्कुरा रहा है। रिश्तों के मोर्चे पर सकारात्मक विकास होगा। आपके कंधों पर बहुत अधिक काम होगा। अपने स्वास्थ्य की देखभाल करें क्योंकि आप एक वायरल संक्रमण और सर्दी और खांसी का विकास कर सकते हैं।

 

वृषभ राशि साप्ताहिक राशिफल

वृषभ राशि के लोगों को सप्ताह के शुरुआती भाग में अपने आत्मविश्वास में वृद्धि का अनुभव होगा लेकिन आपकी वीरता में कमी आएगी। अपने पिता के संबंध में कोई समस्या आएगी। हालाँकि, घरेलू मामले सुलझे रहेंगे और इससे आप प्रसन्न रहेंगे। छात्रों को अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है। आपके सीनियर्स मुश्किल प्रोजेक्ट्स में सहयोग करेंगे। कुछ व्यापारियों को पर्याप्त लाभ होने की संभावना है। सप्ताह का अंत कुछ वैवाहिक आनंद लेकर आ सकता है। साथ ही वित्तीय लाभ की भी संभावना कम है।

 

मिथुन राशि साप्ताहिक राशिफल

मिथुन राशि के लोग सप्ताह के शुरुआती दिनों में धन की आमद और कारोबार की स्थिति को लेकर चिंतित रहेंगे। अपने माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आपके पारिवारिक जीवन में कुछ समस्याएँ आने की संभावना है। विपरीत लिंग के लोगों की ओर आप अधिक आकर्षित होंगे। आपको उस इच्छा को नियंत्रित करना चाहिए क्योंकि यह आपके लिए कुछ समस्याएं पैदा कर सकती है। सप्ताह का मध्य आपके कार्यों में सफलता दिलाएगा। सप्ताह का अंत धन और स्वास्थ्य संबंधी चुनौतियों को लेकर आएगा।

 

कर्क राशि साप्ताहिक राशिफल

कर्क राशि के लोग कुछ सकारात्मक खबरों के कारण प्रसन्न होंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। वे लोग जो कमीशन का काम करते हैं वे बहुत अच्छा करेंगे। छात्रों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। वे अपनी लंबित परियोजनाओं को पूरा करेंगे। मौद्रिक लाभ की संभावना रहेगी। प्रेमी अपने रिश्ते में सकारात्मक विकास देखेंगे। आपके दांपत्य जीवन में कलह और झगड़े के बावजूद हालात सामान्य रहेंगे।

 

सिंह राशि साप्ताहिक राशिफल

सिंह राशि के लोगों को अपनी वीरता और प्रतिष्ठा में वृद्धि का अनुभव होने की संभावना है। आप इस सप्ताह अपने काम को लेकर अधिक सक्रिय रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अच्छे परिणाम मिलने की संभावना है। व्यर्थ के विवादों से अपने को दूर रखें क्योंकि आपको कुछ वास्तविक तनाव हो सकते हैं। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन सामंजस्यपूर्ण और सामान्य रहेगा। सप्ताह का अंतिम दिन कुछ परेशानियों को देने वाला है।

सप्ताह का अंत विशेष रूप से उत्पादक रहेगा।

कन्या राशि साप्ताहिक राशिफल

कन्या राशि के लोगों पर हर तरह के लाभ होने की संभावना है। आपके भाई-बहन उदारता से आपका समर्थन करेंगे। स्वास्थ्य की चिंताओं के लिए यह एक अच्छा सप्ताह होगा। यदि आप बीमार थे, तो आप पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे। इस सप्ताह आपके तनाव कम होने की संभावना है। अपने वंश के साथ सामंजस्य बनाए रखें और उसके स्वास्थ्य का ख्याल रखें। इस सप्ताह आपकी वित्तीय प्रोफ़ाइल कमजोर है। काम में सामंजस्य रहेगा।

 

तुला राशि साप्ताहिक राशिफल

तुला राशि के लोगों को सप्ताह की शुरुआत में स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों से जूझना होगा। सप्ताह की शुरुआत में आपका ख़र्चा भी अधिक रहेगा। यह आपको झटका दे सकता है। आप अनैतिक गतिविधियों की ओर आकर्षित हो सकते हैं। आप मानव व्यवहार के कुछ जटिल विचारों और सिद्धांतों में रुचि लेंगे। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन अच्छा और सामान्य बना रहेगा। छात्रों को अपना काम पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। आपकी संतान आपका समर्थन करेगी।

 

वृश्चिक राशि साप्ताहिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोगों को कुछ लाभ होने की संभावना है। पुराने निवेश से शानदार परिणाम मिलेंगे। अनावश्यक तनाव में अपना समय बर्बाद न करें। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आप पेट के संक्रमण को पकड़ सकते हैं। आपका आत्मविश्वास अभूतपूर्व स्तर तक बढ़ जाएगा। आपका वैवाहिक जीवन बहुत अच्छा गुजरेगा। व्यापारियों को लाभ कमाने की संभावना है। सप्ताह उन लोगों को अच्छा लाभ दे सकता है जो मीडिया और शिक्षा के क्षेत्र में काम करते हैं।

 

धनु राशि साप्ताहिक राशिफल

धनु राशि के लोग अपनी धन संबंधी समस्याओं का समाधान पाएंगे। अधिकांश समस्याएं इस सप्ताह समाप्त हो जाएंगी। जो लोग बैंकिंग या कमीशन से संबंधित क्षेत्रों में काम करते हैं, वे बड़ी मात्रा में कमाई करेंगे। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि त्वचा या मुंह से संबंधित समस्या सतह पर हो सकती है। वेतनभोगी लोग अपने कार्यस्थल से संबंधित मामलों में अच्छा करेंगे। उनके सीनियर सहयोगी होंगे। आपको अपने परिवार के सदस्यों से बात करते समय अपने भाषण और लहजे पर ध्यान देना चाहिए। सप्ताह का अंत खर्चों की संभावना लेकर आएगा।

 

मकर राशि साप्ताहिक राशिफल

मकर राशि के लोगों को सुख और भौतिक सुखों में वृद्धि का अनुभव होगा। यदि आप एक स्वास्थ्य संकट का सामना कर रहे थे, तो आप इसमें सुधार देखेंगे। आप अपने बच्चे के साथ एक उत्कृष्ट समय बिताएंगे। छात्र अपने अध्ययन विकल्पों पर अटकलें लगाएंगे। आपकी किस्मत आप पर चमक जाएगी। सप्ताह आपके प्रेम प्रसंग के संदर्भ में कुछ शुभ परिणाम लेकर आएगा। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपनी वैवाहिक योजनाओं पर चर्चा कर सकते हैं। आपको कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है।

 

कुम्भ राशि साप्ताहिक राशिफल

कुंभ राशि वालों को सप्ताह के शुरुआती दिनों में स्वास्थ्य संकट से जूझना होगा। बेकार काम करने में आपका समय और पैसा बर्बाद होने की संभावना है। कई संदर्भों में, आप भाग्य के सकारात्मक स्ट्रोक के कारण बच जाएंगे लेकिन कुछ अन्य संदर्भों में गंभीर बाधाएं होंगी। आप महिलाओं के कारण लाभ अर्जित करेंगे।

 

मीन राशि साप्ताहिक राशिफल

मीन राशि के लोग इस सप्ताह व्यावसायिक लाभ करेंगे। आप अपनी जीवन शैली और उपस्थिति पर अधिक ध्यान देंगे। आपके परिवार के सदस्य आपके साथ पर्याप्त रूप से सहयोग करेंगे। आप अपने भाई-बहनों के साथ अपने बंधन को ताज़ा करेंगे। पैसे कमाने के आपके प्रयास से सड़क पर जाम लग सकता है। बहस और चर्चा से दूर रहें। सप्ताह के मध्य में आपकी भावनात्मक बेचैनी आपके स्वास्थ्य को खराब कर सकती है। सावधान रहे। आपकी दिनचर्या की गतिविधियों को करने में कुछ समस्याएं होंगी। हालाँकि, आप अपने शौर्य और पराक्रम के बल पर अपने सारे काम पूरे कर लेंगे।

 

 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0